Placeholder canvas

Bajaj Pulsar ने अपने दमदार इंजन और शानदार फीचर्स से मचाया मार्केट में धमाल

भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में वाहन निर्माता कम्पनी बजाज ने काफी समय से अपनी पकड़ बना रखी है। युवाओं के बीच बजाज की सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक Bajaj Pulsar है। आपको बता दें हाल ही में बजाज ने अपनी शानदार Bajaj Pulsar NS160 को मार्केट में लॉन्च किया है। यह बाइक आपको पॉवरफुल इंजन के साथ-साथ काफी सारे तगड़े फीचर्स भी ऑफर करती है।

Bajaj Pulsar NS160 का इंजन और फीचर्स

अगर बात करें Pulsar NS160 के इंजन की, तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से एक शानदार इंजन दिया जाता है। इस बाइक में आपको 160.3cc का इंजन दिया जाता है, जो 16.7 bhp का पावर और 14.6 Nm का जनरेट करता है। इसी के साथ आपको इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया जाता है।

बात करें Bajaj Pulsar NS160 में मिलने वाले फीचर्स की, तो इस बाइक में आपको काफी सारे नए फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। यह बाइक डिजिटल मीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी, USD फोर्क सस्पेंशन, ड्यूल चैनल एबीएस, पेरिमीटर फ्रेम जैसे तगड़े फीचर्स के साथ देखने को मिलती है।

कीमत भी है कम

अगर बात करें Bajaj Pulsar NS160 की कीमत की तो यह आपको 1.35 लाख के आस-पास देखें को मिलेगी। स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली यह बाइक युवाओं को काफी पसंद आ रही है। इसका सीधा मुकाबला TVS Apache, Yamaha FZ और Suzuki gixxer से है।

Leave a Comment