जैसा कि आप जानते हैं Yamaha की बाइक्स आज से नहीं बल्कि काफी लम्बे समय से भारतीय मार्केट में छाई हुई हैं। अपनी दमदार स्पोर्ट्स बाइक्स के लिए जानी जाने वाली Yamaha ने नई Yamaha R15 2023 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह बाइक बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ दमदार इंजन भी लेकर आती है। इतना ही नहीं लुक्स के मामले में भी यह बाइक काफी लाजवाब है।

Yamaha R15 2023 के स्पेक्स और फीचर्स

अगर बात करें बाइक के इंजन की, तो इसमें आपको 115cc का सिंगल सिलिंडर वैरिएबल वॉल्व इंजन मिलता है, जो 18.1 BHP की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ आपको बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल जाता है। बात करें माइलेज की, तो यह एक लीटर पेट्रोल में 45 Km की दुरी तय कर सकती है।

Yamaha R15 2023 में आपको TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है, जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ देखने को मिलता है। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर देखने को मिल जाता है जिससे आप अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकें। इसके अलावा आपको बाइक में डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स एवं पार्किंग लोकेशन जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। बाइक के फ्रंट में आपको अप-साइड डाउन सस्पेंशन एवं पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है।

कीमत

कंपनी दावा करती है कि अब आपको बाइक में पहले से ज्यादा बेहतर कम्फर्ट राइड का अनुभव मिलेगा। अगर बात करें इस बाइक की कीमत की तो यह 181900 और 193900 रूपये में देखने को मिल जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *