Hero Karizma XMR 210 बाइक की लांचिंग हाल ही में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने की है कंपनी ने इस बाइक का लुक बिल्कुल सिंपल रखा है क्योकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि भारतीय युवाओं को अब ज्यादा एक्सपेरिमेंट लुक पसंद नहीं आ रहा है। इसकी वजह से कंपनी ने इस बाइक के लुक को ज्यादा Sporty and experimental नहीं बनाया है।

क्योकि hero karizma का पहले वाला लुक लोगो को खास पसंद नहीं आया था। ऐसे में यदि आप भी इस तरह का एक्सपेरिमेंट लुक पसंद करते है तो यह बाइक आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन है तो आइए जानते है इस बाइक की कीमत के फीचर्स के बारे में जानते है।

Hero Karizma XMR 210 : फीचर्स

Hero Karizma XMR 210 में आपको Digital Instrument Cluster मिल जाता है जिसमें आपको Speedometer, trip meter gear position, fuel gauge and stand alert जैसे फीचर्स दिए गए है इसके साथ ही यह पहली बाइक है जिसमें आपको तापमान रीडर आउट जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए है इस बाइक में आपको Smartphone connectivity, SMS and call notifications, Bluetooth, Voice Assisted Navigation System जैसे एडवांस फीचर्स भी मिल जाते है।

Hero Karizma XMR 210 : इंजन

इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 210 cc liquid-cooled four-valve motor का इंजन दिया गया है जो कि 9250 rpm पर 25.15bhp का पॉवर और 7250rpm पर 20.4nm की पॉवर टॉर्क जनरेट करने की पॉवर रखता है इसके साथ ही इसमें आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स का भी विकल्प मिल जाता है।

Hero Karizma XMR 210 : ब्रेकिंग सिस्टम

Hero Karizma XMR 210 बाइक में आपको Essmental telescopic front forks और Six-step adjustable rear monoshock का विकल्प दिया गया है वहीं इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें आपको Single-petal front disc और Dual-channel ABS के साथ में मानक रियर का विकल्प दिया गया है।

Hero Karizma XMR 210 : कीमत

Hero Karizma XMR 210 बाइक की कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.73 लाख रुपए रखी गयी गयी है। वहीं मार्केट में इस बाइक का मुकाबला Suzuki Gixxer SF 250,Yamaha R15 V4 और Bajaj Pulsar RS 200 जैसी बाइक से होने वाला है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *