IRCTC Tour Package : IRCTC द्वारा समय-समय पर यात्रियों के लिए कई तरह के टूर पैकेज लाये जाते हैं। रेलवे की तरफ से अक्सर धार्मिक जगहों के भ्रमण और छुट्टियों में घूमने के लिए टूर पैकेज की घोषणा की जाती है। आईआरसीटीसी द्वारा अपने यात्रियों के लिए भारत सहित विदेशों में घूमने के लिए भी टूर पैकेज लाये जाते हैं। अगर आपको भी घूमने का शौक है तो आज हम आपको IRCTC की तरफ से लॉन्च किये गए एक टूर पैकेज के बारे में बताने वाले हैं।

एक बार फिर आईआरसीटीसी अपने यात्रियों के लिए टूर पैकेज लाया है, जिसका नाम DAKSHIN BHARAT DARSHAN BY BHARAT GAURAV TOURIST TRAIN (EZBG11) टूर पैकेज रखा गया है। इस टूर पैकेज की सहायता से आप देश के कई खूबसूरत स्थानों पर घूमने जा सकते हैं।

IRCTC Tour Package : इतने दिन की होगी यात्रा

आपको बता दें कि यह टूर पैकेज 12 दिन और 11 रातों का होने वाला है। इसके तहत आपको 25.10.2023 से लेकर 05.11.2023 तक घूमने का अवसर प्राप्त होगा। इस दौरान यात्रियों को तिरुपति बालाजी-रेनिगुंटा, मिनाक्षी अमन टेम्पल-कुडलनगर, रामनाथस्वामी टेम्पल-रामेश्वरम, कन्याकुमारी टेम्पल एवं विवेकानंद रॉक-कन्याकुमारी, श्री पद्मनास्वामी टेम्पल-त्रिवेंद्रम की यात्रा करवाई जाएगी।

इस टूर पैकेज के लिए Economy क्लास का किराया 21,300 रूपये, स्टैण्डर्ड क्लास का किराया 33,300 रूपये और कम्फर्ट क्लास का किराया 36,400 रूपये होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *