Maruti Invicto : मारुति सुजुकी देश की सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनियों में से एक है और इसकी कारों की काफी डिमांड रहती है। कम्पनी ने अपने एसयूवी सेगमेंट में Ertiga और Xl6 के बाद अब एक और नई कार पेश की है जिसका नाम Invicto रखा गया है। मारुती की इस कार में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ अच्छा माइलेज एवं स्पेस भी देखने को मिलेगा।

Maruti Invicto आपको Zeta Plus और Alpha plus दो अलग-अलग वैरिएंट में ऑफर की जाएगी। इसमें आपको 239 लीटर का बड़ा बूट स्पेस, LED टेललाइट एवं EBD के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल दिया जाता है।

Maruti Invicto स्पेक्स एंड फीचर्स

Maruti Invicto में आपको 1987cc का पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो 172 bhp की पावर और 188 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। आपको इस कार में 23.24 kmpl की माइलेज मिल जाती है। बात करें इस मल्टी पर्पज कार के फीचर्स की तो, इसमें आपको 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, शॉर्प हैंडलैंप के साथ LED टेल लाइट देखने को मिलती है।

कार में आपको 185 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 170 km/h की टॉप स्पीड मिल जाती है। यह कार 7 और 8 सीट दोनों ऑप्शन मिलते हैं। इसके अलावा आपको इसमें एप्पल कारप्ले एंड एंड्रॉइड ऑटो, 6 एयरबैग, एबीएस, पैनोरमिक सनरूफ एवं 360 डिग्री कैमरा आदि फीचर्स मिल जाते हैं।

अगर बात करें इस कार की कीमत की तो इसकी शुरुआती कीमत 24.79 लाख रुपये एक्स शोरूम होगी, वहीं इसका टॉप वैरिएंट 28.42 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल जायेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *