हीरो मोटोकॉर्प जो भारत की सबसे बड़ी बाइक निर्माता कंपनी है, बहुत ही जल्द अपनी बाइक Karizma का मार्केट में कमबैक करवाने जा रही है। किसी जमाने में यह बाइक काफी लोकप्रिय हुआ करती थी। हीरो की यह बाइक Hero Karizma XMR के नाम से कमबैक करने जा रही है। नई करिज्मा बहुत ही जल्द हो जाएगी, आपको अधिक इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर जारी किया।

नई Hero Karizma XMR बिलकुल फ्रेश और स्पोर्टी डिजाइन के साथ आने वाली है। पुराने मॉडल्स की तुलना में नई करिज़्मा काफी अलग नजर आने वाली है।

Hero Karizma XMR फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो बाइक में आपको फुल LED लाइटिंग देखने को मिलेगी। इसी के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलेगी। बाइक में LED हेडलाइट, एयरोडायनेमिक साइड के साथ पीछे के पैनल, फेयरिंग-माउंटेड मिरर और साथ ही ऊपर की तरफ उठी विंडस्क्रीन देखने को मिलेगी।

नई Hero Karizma XMR को ड्यूल-टोन कलर स्कीम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बाइक में मस्कुलर टैंक और डिजाइनर अलॉय व्हील जैसी खूबियां देखने को मिलने वाली हैं। नई करिज्मा में आपको बिलकुल नया 210cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स और दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल-चैनल ABS जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Hero Karizma XMR की कीमत

फ़िलहाल कम्पनी ने बाइक की डिलीवरी डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। इसी के साथ अभी तक इसकी कीमत को लेकर भी खुलासा नहीं हुआ है। नई करिज्मा की संभावित कीमत 1.8 लाख रुपये एक्स-शोरूम के आसपास हो सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *