Placeholder canvas

Ranbir Kapoor को है ये घातक बीमारी, Alia Bhatt की बढ़ी चिंता

इस समय Ranbir Kapoor अपनी फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में काफी ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी है। पहले यह फिल्म 11 अगस्त को ग़दर 2 और omg 2 के साथ रिलीज होने वाली थी परंतु कुछ वजह से फिल्म को रिलीज नहीं किया गया।

अब यह फ़िल्म दिसंबर में रिलीज होगी। इन सभी के बीच एक्टर को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर एक रेयर बीमारी से पीड़ित है जिसकी वजह से Alia Bhatt की चिंता में दिखाई दे रही है।

Ranbir Kapoor को हुई बीमारी

यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि Ranbir Kapoor बचपन से ही एक बीमारी का सामना करते हुए आ रहे हैं। जिसके चलते वह जल्दी-जल्दी बोलने और खाने में असमर्थ है। रणबीर कपूर बचपन से ही एक नाक संबंधी समस्या से पीड़ित है,  जिसकी वजह से उन्हें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।  इस समस्या की वजह से उनके नाक की हड्डी भी थोड़ी टेढ़ी हो गई है। ऐसी हालत में आज तक कभी भी उन्होंने अपनी सर्जरी के बारे में नहीं सोचा है।

Ranbir Kapoor  नहीं करवाना चाहते सर्जरी

2009 में उन्हें एक फिल्म के लिए सीधी नाक की जरूरत थी इसके लिए निर्देशक ने उन्हें सर्जरी का सुझाव भी दिया था परंतु रणबीर कपूर ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था। वह अपनी सर्जरी नहीं करवाना चाहते थे।

रणवीर की होने वाली Deviated Septum वह स्थिति थी जहां पर सप्तम नाक को अलग करने वाली एक पतली दीवार होती है। यह बीमारी चोट लगने की वजह से भी हो जाती है। इस बीमारी में सांस लेने में दिक्कत, खर्राटे आना और साइनस संक्रमण की संभावना बहुत ही ज्यादा रहती है।

कब रिलीज होगी रणबीर की फिल्म

खबरों की मुताबिक है पता चल रहा है कि यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म में एक्टर के साथ बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाले हैं। इसी के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर का एक अलग ही किरदार दिखाई देने वाला है।

Leave a Comment