सोनी कंपनी अपने बेस्ट क़्वालिटी के लिए जानी पहचानी जाती है। हालाँकि ऑटो मोबाईल में मार्केट में सोनी को ज्यादा पॉपुलैरिटी के जानी जाती है अब कंपनी ने हाल ही मार्केट फिर से वापसी की है हाल ही में कंपनी का नया Sony Xperia 5 V स्मार्टफोन लांच हुआ है।

आपको बता दे, इस स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट के साथ में तीन कलर ऑप्शन में मार्केट में लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन Octa-Core Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से लेस है वहीं इस फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ में फ़ास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिलता है। है। यदि आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह समर्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प है तो आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से जानते है।

Sony Xperia 5 V : प्राइस

Sony Xperia 5 V के 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत लगभग 89,700 रुपये है इस फ़ोन को Black, Blue and Platinum Silver Color मार्केट में पेश किया गया है। लांचिंग को लेकर के कंपनी ने इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन यूजर्स 22 सितम्बर से 26 अक्टुम्बर तक इस स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकते है जो Sony WH-CH720N Headphone के साथ में दिया जा रहा है।

Sony Xperia 5 V : स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको काफी लाजवाब फीचर्स मिल रहे है इस फ़ोन में 6.1-इंच फुल-HD+ (2520 x 1080) OLED HDR की डिस्प्ले दी गयी है। वहीं 8 GB LPDDR5X RAM and 256GB UFS 4.0 inbuilt storage का स्टोरेज दिया गया है। वहीं इस समर्टफोने में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। जो अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12MP सेंसर के साथ 52MP सेंसर के साथ में आता है। सेल्फी के इस फ़ोन में आपको 12 मेगापिक्ससल का कैमरा दिया गया है।

Sony Xperia 5 V की खासयित

इस समर्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी दी गयी है इसके साथ ही यह फ़ोन 30W wired fast charging का स्पोर्ट करने में सक्षम है। सिक्योरिटी के लिए इसमें fingerprint sensor लगा हुआ है वहीं इस स्मार्टफोन में 5G, 4G VoLTE, Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.3, GPS, NFC and USB 3.2 Type-C का स्पोर्ट मिलता है। सोनी का न्यू स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ में लांच हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *