नेपाल की एक महिला ने एक निजी बैंक कर्मचारी के प्रेमजाल में फंसकर शादी रचाई और अब वह थाने की शरण में है। महिला ने Darbhanga के महिला थाना में अपने प्रेमी गोविंद कुमार और उसकी पहली पत्नी प्रेरणा देवी समेत सास-ससुर पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

नेपाल से आई महिला ने रिपोर्ट में दवा किया है कि इस 20 अगस्त को उसके पति गोविंद साह के साथ पहली पत्नी प्रेरणा देवी, मां पुनीता देवी और पिता राम आश्रय साह ने मिलकर उसे घर में बंद कर दिया और बुरी तरह पिटाई की।

नेपाल की महिला ने Darbhanga में दर्ज किया मामला

नेपाल से आई हुई महिला ने बताया कि उसके पति और घरवालों ने उससे दहेज में पांच लाख रुपये की मांग की और कहा कि तब तक पैसे नहीं मिलेंगे उसे घर में नहीं रहने दिया जाएगा। महिला ने पति गोविंद साह के मामा छोटू साह पर आरोप लगाया है कि वह पांच लाख से अधिक के सोने के जेवरात छीनकर भाग गया है।

संगीता देवी ने अपने पहले पति को तलाक देकर गोविंद साह ले साथ शादी की थी। महिला के दो बच्चे भी थे जिसे वह गोविंद साह के लिए छोड़कर आयी थी। गोविंद की 8 साल पहले अपनी पहली पत्नी प्रेरणा से कोर्ट मैरिज हुई थी। गोविन्द कुमार Darbhanga जिला के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के गायत्री मंदिर के पास रहता है और एक निजी बैंक में काम करता है।

8 साल पहले प्रेरणा से Darbhanga कोर्ट में शादी करने के बाद गोविन्द का तबादला रक्सौल में हो गया। यह इलाका नेपाल बॉर्डर के काफी करीब है। इस दौरान सोशल मीडिया के ज़रिये गोविन्द और संगीता के बीच पहले दोस्ती और फिर हुआ, जिसके बाद संगीता ने गोविन्द से शादी कर ली। दरभंगा महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने जानकारी दी कि रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है और कार्रवाई जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *