Placeholder canvas

TVS Apache को टक्कर देने आ गई Honda की यह धांसू बाइक, मिलेगा मज़बूत इंजन और शानदार फीचर

जैसा की आप जानते हैं आज के समय में सभी वाहन निर्माता कंपनियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। इसी बीच अब TVS की अपाचे को टक्कर देने के लिए Honda Motorcycle and Scooter India की तरफ से हाल ही में एक नई अपडेटेड बाइक Honda CB300F 2023 को लॉन्च किया गया है। इस बाइक के इंजन को अब OBD-II A के अनुरूप तैयार किया गया है।

इस बाइक में आपको काफी सारे नए फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। Honda CB300F 2023 में आपको पॉवरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन 293cc का ऑयल-कूल्ड 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 18 किलोवाट की पावर और 25.6 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ आपको असिस्ट स्लिपर क्लच और 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Honda CB300F 2023 फीचर्स

Honda CB300F 2023 में आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें आपको ब्लूटुथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, अलॉय व्हील आदि शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा भी इस बाइक में अन्य कई नए फीचर्स देखने को मिलते हैं।

हौंडा की इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह 1.70 लाख रुपये एक्स शोरूम है, जो कि पिछले मॉडल की तुलना में काफी कम है। आपको बता दें पहले इसका डीलक्स वेरिएंट 2.26 लाख रुपये और डीलक्स प्रो वेरिएंट 2.29 लाख रुपये में मिलता था। यह बाइक आपको स्पोर्ट्स रेड, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक एवं मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक तीन कलर ऑप्शन में देखने को मिल जाती है।

Leave a Comment