बाइक निर्माता कंपनियों द्वारा मार्केट में आजकल बहुत सारी बाइक लॉन्च की जा रही हैं, जो कम कीमत में उपलब्ध होने के साथ-साथ बेहतर माइलेज भी ऑफर करती हैं। इसी बीच इन गाड़ियों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए बाइक निर्माता कंपनी बजाज द्वारा Bajaj Platina 110 ABS को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है।

यह बाइक काफी सारे आधुनिक फीचर्स के साथ बेहद कम कीमत में बाजार में उपलब्ध होगी। अन्य बाइक्स की तुलना में यह काफी अच्छा माइलेज ऑफर करती है और इसकी कीमत भी उनसे कम है। अगर आप भी कम बजट में अच्छी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो Bajaj Platina 110 ABS आपके लिए एक काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Bajaj Platina 110 ABS के फीचर्स

बात करें बाइक के फीचर्स की, तो बजाज द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार Platina 110 ABS में आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम और ABS जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। Bajaj Platina 110 ABS में DRL, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप और ब्लैक मिक्स्ड मेटल पहिये देखने को मिलते हैं। बजाज प्लेटिना 110 ABS के रियर में आपको ड्यूल स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के साथ ही टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स देखने को मिल जाते हैं।

बजाज प्लेटिना 110 ABS के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 115.45 CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8.4hp की पावर और 9.81 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बजाज प्लेटिना 110 ABS में आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलता है।

Bajaj Platina 110 ABS में आपको 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 80 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से मिल जायेगा। बात करें इसकी कीमत की तो बजाज प्लेटिना 110 ABS भारतीय बाजारों में 72000 रूपये में मिल जायेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *