Placeholder canvas

Darbhanga-Mumbai Flight:  दरभंगा एयरपोर्ट से फ्लाईट लेने वालों के लिए बुरी खबर, इस तारीख तक कैंसिल हुई फ्लाइट

Darbhanga-mumbai flight cancelled: बिहार में इस वक्त पटना और दरभंगा से फ्लाइट पकड़ने की सुविधा है जिससे रोजाना हजारों यात्रियों का सफ़र आसान होता है. खासकर दरभंगा जिले में हवाई अड्डा शुरू होने के बाद से उत्तर बिहार के यात्रियों की मुश्किलें काफी हद तक कम हुई थी. लेकिन इस बीच एक बुरी खबर दरभंगा एयरपोर्ट से फ्लाईट पकड़ने वाले यात्रियों के लिए है. दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई तक जाने के लिए हवाई सेवा आज यानी 16 जुलाई से लेकर 2 अगस्त तक बंद रहेगी. इस बीच जिन यात्रियों ने काफी पहले से टिकट की बुकिंग कराई थी, उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं.

2 अगस्त तक दरभंगा-मुंबई फ्लाइट कैंसिल

विमानन कपंनी की वेबसाइट पर यह बताया गया है कि दरभंगा से मुंबई आने-जाने वाली फ्लाइट 16 जुलाई से लेकर 2 अगस्त तक फ्लाइट उपलब्ध नहीं रहेगी. ग़ौरतलब है कि कई मुसाफिरों ने 16 जुलाई के सफर का टिकट कराया था, मगर अचानक फ्लाइट रद्द होने के बाद से ही यात्री दुसरे ऑप्शन की तलाश में जुट गए. कई यात्री मुम्बई जाने के लिए पटना एयरपोर्ट से टिकट का विकल्प देने की मांग कर रहे हैं.

बेंगलुरु के लिए भी फ्लाईट हुई थी कैंसिल

बताते चलें कि इससे पहले दरभंगा-बेंगलुरु की फ्लाइट कई दिनों तक रद्द हुई थी, जिस कारण यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अब बैंगलुरु रूट की फ्लाइट शुरू होने से लोगों को राहत मिली है. जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु जाने के लिए दरभंगा एयरपोर्ट से एक दिन में एक ही फ़्लाइट थी, कई दिनों तक रद्द कर दिए जाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई थी. हालाँकि बेंगलुरु की फ्लाइट दोबारा शुरू होने से यात्रियों को राहत मिली है.

Darbhanga-Mumbai Flight : मुंबई रूट पर एक दिन में एक ही फ्लाईट

बता दें कि दरभंगा हवाई अड्डे से बिह्हर के सीमावर्ती राज्यों से भी लोग सफ़र किया करते हैं.16 जुलाई से मुंबई के लिए फ्लाइट रद्द करने की जानकारी मिलने पर कई यात्रियों ने कहा कि इस रूट पर रोज एक ही फ्लाइट है. उसे भी रद्द कर दिया गया है. यात्रियों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि ऐसा इस एयरपोर्ट पर हमेशा होता रहता है. इस कारण से काम में काफी नुकसान हो रहा है. आवागमन सुविधा में इस तरह की खलल होने से यात्रियों के बीच आक्रोश देखा गया.

Leave a Comment