Placeholder canvas

Jio Fiber : इस प्लान के तहत मिलेगा 6600GB डेटा, 1GBPS की स्पीड और 19 ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

Jio Fiber : जियो द्वारा हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए फायदेमंद ऑफर्स पेश किये जाते हैं। इसी बीच अब जियो ने अपनी फायबर सर्विस का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों के लिए जबरदस्त प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। आपको बता दें 18 सितंबर यानि इस गणेश चतुर्थी के मौके पर जियो अपनी एयर फायबर सर्विस लॉन्च करने जा रहा है, जिससे आप कहीं पर भी वाईफाई का आनंद उठा सकते हैं।

Jio Fiber : यह हैं जियो फाइबर के प्रीपेड प्लान्स

जियो ने अब इस सर्विस के साथ नए ऑफर्स की घोषणा भी कर दी है। Jio Fiber Prepaid Plans की बात करें तो कंपनी द्वारा 399 रुपये का प्लान आउट किया गया है, जिसके तहत आपको 30 Mbps की स्पीड, अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होने वाली है। दूसरा प्लान 699 रुपये का है जिसमें 100 Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग मिलेगी।

इसके बाद 999 रूपये का प्लान है जिसमें आपको 150 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग मिलेगी। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्स्क्रिप्शन भी दिया जायेगा। 1499 रुपये के Jio Fiber प्लान के तहत आपको नेटफलिक्स, जिओ सिनेमा, अमेज़ोन प्राइम, जिओ सावन, डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। साथ ही इसमें आपको 300 Mbps की स्पीड मिलेगी।

इसके बाद 2499 रुपए वाला प्लान है जिसमें आपको नेटफ्लिक्स स्टेंडर्ड, अमेज़ोन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अलावा 16 अन्य ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। साथ ही इसमें आपको 500 Mbps की स्पीड भी मिलेगी। बात करें बड़े प्लान्स की 3999 के प्लान में आपको 350000 GB डाटा के साथ 7500 GB डाटा बोनस के रूप में मिलता है। यह प्लान 1 Gbps की स्पीड के साथ नेटफलिक्स स्टेंडर्ड, अमेज़ोन प्राइम सहित कुल 19 ओटीटी ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करता है।

Leave a Comment