टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज द्वारा अपनी पॉपुलर बाइक पल्सर का 220cc वेरिएंट लॉन्च किया गया था, लेकिन फिर कुछ समय के बाद ही कंपनी ने इसे बंद करने का निर्णय ले लिया। मगर आपको बता दें कि अब एक बार फिरसे Bajaj Pulser 220 नए अवतार में लॉन्च होने जा रही है। हालाँकि अभी तक कंपनी ने इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी चर्चा हो रही है।

खबरों के मुताबिक नई Bajaj Pulser 220 का लुक बिल्कुल ही अलग देखने को मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि नई बजाज पल्सर 220 को बहुत ही जल्द बाजार में लाया जायेगा। आइये जानते हैं नई पल्सर 220 के फीचर्स के बारे में।

Bajaj Pulser 220 फीचर्स

आपको बता दें नई Bajaj Pulser 220 में काफी सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जो आज के समय युवाओं को काफी आकर्षित करते हैं। आपको इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ फ्यूल गेज, बाइक हेल्थ सर्विसिंग, नेविगेशन और ब्लूटूथ फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इसके अतिरिक्त आपको बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडो मीटर, टैकोमीटर और इंजन ओपन बटन देखने को मिल जायेगा।

बात करें इंजन की तो आपको Bajaj Pulser 220 में 219.5 CC का एयर कूल्ड इंजन मिलेग। इस इंजन में ज्यादा पावर और टॉर्क जनरेट करने की क्षमता होगी। यह एक सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक इंजन होने वाला है। माइलेज की बात करें तो इस पावर के साथ यह बाइक आपको 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आराम से निकलकर दे देगी।

पल्सर 220 की कीमत

अगर बात करें इस बाइक की कीमत की तो यह बाइक भारत में 2,10,000 से शुरू हो सकती है। यह बाइक अपने आप में काफी खास होने वाली है, क्योंकि इससे पल्सर को एक नई पहचान मिल सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *