Placeholder canvas

Brezza को टक्कर देने आ गई Mahindra XUV200, शानदार लुक्स के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

भारत में महिंद्रा की कारों को काफी पसंद किया जाता है और यह देश की सबसे फेमस कार कंपनियों में से एक है। महिंद्रा बहुत ही जल्द मार्केट में अपनी नई कार लेकर आने वाला है जो बेहद ही खास होने वाली है। आपको बता दें महिंद्रा जल्दी ही अपनी XUV200 को लेकर आने की तैयारी में है। आइये जानते हैं New Mahindra XUV200 के फीचर्स और बाकी चीज़ों के बारे में।

अगर बात करें Mahindra XUV200 के लुक और डिज़ाइन की, तो यह XUV 500 के आधार पर बनाई गई है। आपको इसमें बोल्ड फ्रंट ग्रिल के साथ एंग्युलर हेडलैम्प्स मिलते हैं। यह दिखने में किसी प्रीमियम SUV से कम नहीं है। इसका डिज़ाइन काफी आकर्षक और हटके है।

Mahindra XUV200 के फीचर्स

XUV200 में आपको काफी सारे फीचर्स मिलते हैं जैसे कि टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android ऑटो एंड एप्पल कार प्ले का सपोर्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री और एक मल्टिफंक्शन स्टीयरिंग व्हील। XUV200 में आपको दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। पहला 1.2 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो 110 एचपी की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

दूसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन है जो 115 hp की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। दोनों इंजन के साथ आपको 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को मिलता है। सेफ्टी के लिए आपको Mahindra XUV200 में ड्यूल एयरबैग, ईबीडी के साथ ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट एवं रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

XUV200 की कीमत

बात करें Mahindra XUV200 की कीमत की, तो यह 8 लाख रूपये की शुरुआती कीमत से शुरू हो सकती है। अनुमान है कि यह गाडी आपको काफी सारे नए कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकती है। बात करें इसके लॉन्च की, तो कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। भारत में इस कार का मुकाबला Maruti Brezza और Hyundai Creta के साथ होगा।

Leave a Comment