Placeholder canvas

Bajaj Pulsar RS200 का शानदार लुक देख युवा हुए दीवाने, दमदार इंजन के साथ मिलते हैं तगड़े फीचर

बजाज पल्सर को लेकर यवाओं में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। Bajaj Pulsar RS200 के शानदार लुक और दमदार इंजन के आगे Yamaha MT भी फीकी पड़ जाती है। यह दमदार बाइक रफ्तार पसंद युवाओं के लिए बाजार में उतारी गई है। इसका शानदार लुक, मजबूत फिनिशिंग और इसकी तेज रफ्तार इसे अन्य बाइकों से अलग बनाती है।

Bajaj Pulsar RS200 फीचर्स

बात करें इस बाइक के फीचर्स की, तो आपको इसमें ड्यूल एलईडी डीआरएल और ड्यूल प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप देखने को मिलता है। इसके अलावा आपको इसमें एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी टेल लैंप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, घड़ी, सर्विस-ड्यू इंडिकेटर आदि फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। सेफ्टी के लिहाज़ से आपको इसमें एबीएस दिया जाता है।

Bajaj Pulsar RS 200 के वजन की बात करें तो यह बाइक 166 kg की है। बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह बाइक 199.5 cc के लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो 24.5PS की पावर और 18.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बाइक में आपको 35 kmpl की माइलेज मिलेगा जो इसे लम्बी दुरी के सफर के लिए उपयुक्त बनता है।

बजाज पल्सर RS200 की कीमत

अगर बात करें Bajaj Pulsar RS200 की कीमत की तो यह बाइक 1.71 लाख रुपये एक्स शोरुम से शुरू होती है। यह बाइक सिंगल वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसके साथ आपको Burnt Red, Pewter Grey और White तीन कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं। सेफ्टी के लिए आपको बाइक के फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं।

Leave a Comment