Placeholder canvas

नए अवतार में लॉच होने जा रही है Tata Nano Ev, जाने क्या होगी कीमत और क्या मिलेंगे फीचर्स

वर्तमान में भारत में इलेक्ट्रिक कारों का क्रेज बढ़ रहा है। इसे देखते हुए लगभग सभी कंपनियां इलेक्ट्रिक कारों के मार्केट में एंट्री कर चुकी हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि टाटा मोटर्स द्वारा नई Tata Nano Ev लॉन्च किया जा सकता है। इस गाड़ी के लॉन्च की चर्चा मीडिया में काफी ज़ोरों से हो रही है। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदने पर विचार कर रहे हैं, जो आपको बेहतर रेंज और कम कीमत में मिल जाए तो Tata Nano Ev एक अच्छा विकल्प साबित होगी।

इस गाड़ी में आपको काफी सारे नए और बेहतर फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह कार आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस होने वाली है, जिससे आपको इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। आपको इसमें 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी एवं ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 6-स्पीकर साउंड सिस्टम, ABS, पैसेंजर साइड एयरबैग, ड्राइवर साइड एयरबैग, पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल आदि फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इन फीचर्स कि वजह से Tata Nano Ev एक आकर्षक विकल्प बन जाती है।

Tata Nano Ev में मिलेगा आधुनिक डिजाइन और कंफर्ट

नए सेगमेंट में लॉन्च होने वाली Tata Nano Ev एक नए डिजाइन के साथ आने वाली है। इसका डिजाइन बाकी कारों से काफी अलग होने वाला है जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाता है। नई इंटीरियर के साथ आने वाली इस गाड़ी में आपको कंफर्टेबल एक्सपीरियंस प्राप्त होगा। इसी के साथ टाटा नैनो Ev के बेहतर उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाती है, जिन्हे अफ़ोर्डेबल और मॉडर्न इलेक्ट्रिक कार की तलाश है।

बात करें इसकी कीमत की तो फ़िलहाल कंपनी द्वारा इस बारे में कोई घोसना नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार 5,00,000 रूपये के आसपास की कीमत में लॉन्च हो सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे अफ़ोर्डेबल रेंज में उपलब्ध करवा सकती है। इस प्राइस रेंज में यह कार ग्राहकों को के लिए एक काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

Leave a Comment