दोस्तों Honor ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की ज़बरदस्त तैयारी कर ली है। कंपनी Honor 90 5G के साथ भारत में वापसी करने का प्लान कर रही है। हालांकि अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी द्वारा अमेजन पर फ़ोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है। आपको बता दें ग्लोबल मार्केट में इस फ़ोन में 200MP का कैमरा देखने को मिलता है और भारत में भी यह 200MP कैमरे के साथ देखने को मिल सकता है।

Honor ने ट्वीट के ज़रिये इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि फोन में 200MP का शानदार कैमरा मिलेगा। आपको बता दें यह सैमसंग के 200MP ISOCELL HP3 सेंसर के साथ आने वाला है। आपको Realme 11 Pro+ में भी यही सेंसर देखने को मिलता है। मगर इतना अच्छा कैमरा होते हुए भी फोन का ग्लोबल वर्जन 60fps पर 8K या 4K में वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर पाता।

Honor 90 स्पेक्स एंड फीचर्स

Honor 90 में आपको एक बड़ी 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले देखने को मिलती है, जिसमें स्क्रॉल और गेमिंग के समय आपको सहज अनुभव प्राप्त होता है। फ़ोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो सारे काम आसानी से हैंडल कर लेता है। फ़ोन में आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल जाती है।

स्मार्टफोन में आपको एक 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा आपको 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2MP का मैक्रो लेंस देखने को मिल जाता है। वहीं सेल्फी के लिए आपको सामने की तरफ 50MP का कैमरा दिया जाता है। लीक्स के अनुसार इसकी शुरुआती कीमत 35 हजार रुपये हो सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *