Placeholder canvas

TVS लेकर अपना नया स्टाइलिश स्कूटर TVS X, जाने क्या है इसमें खास

टीवीएस मोटर्स को अपने स्कूटर की आकर्षक स्टाइलिंग और दमदार इंजन के लिए जाना जाता है। इसी बीच कंपनी द्वारा अपने नए आकर्षक और शानदार स्कूटर TVS X को पेश किया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ड्यूल कलर ऑप्शन के साथ आता है और इसमें आपको एक हाई ड्राइविंग रेंज मिलती है।

यह टीवीएस की तरफ से आने वाला मैक्सी स्टाइल इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे आरामदायक और लम्बे सफर के लिए तैयार किया गया है। आपको इस स्कूटर में एक बेहद कन्फर्टेबले सीट मिलती है। TVS X में आपको 11 kW की माइल्ड माउंटेड मोटर और 3.8 kWh का बैटरी पैक दिया जाता है।

TVS X 2.6 सेकंड में पकड़ता है 40 kmph की रफ़्तार

टीवीएस की तरफ से आने वाला यह नया स्कूटर एक फुल चार्ज में आपको करीब 140 km की रेंज दे सकता है। आपको इसमें 105 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। TVS X में आपको शॉर्प नॉज और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी क्लेम करती है कि यह स्कूटर 2.6 सेकंड में 0 से 40 kmph पंहुच सकता है।

इसमें मिलने वाली एयर कूल्ड मोटर इसे लंबे सफर में ठंडा रखकर हाई परफॉमेंस देती है। TVS X 10.2 इंच की TFT डिस्प्ले के साथ आता है, जो इसे एक अलग लुक प्रदान करती है। इस स्कूटर को आप 3 kW फास्ट चार्जर की सहायता से 1 घंटे में 50 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं। इसमें सेफ्टी के लिए एबीएस मिलता है।

बात करें इसकी कीमत की तो यह आपको बाजार में 2.50 लाख एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत में मिल जायेगा। यह स्कूटर फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आता है। इतना ही नहीं आपको इसमें 12 इंच के अलॉय व्हील का ऑप्शन मिलता है।

Leave a Comment