ऑटोमोबाइल मार्केट के लिए साल 2023 काफी अच्छा साबित होने वाला है। इस साल काफी सारी कंपनियां नए-नए व्हीकल प्रस्तुत करने वाली हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक टीजर सामने आया है, जिसमें TVS की एक नई बाइक का डिजाइन देखा जा सकता है। आपको बता दें हाल ही में TVS ने एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। अब कंपनी TVS Apache RTR 310 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

जानकारी के लिए बता दें नई TVS Apache RTR 310, Apache RR 310, BMW G310RR एवं G310GS ADV के प्लेटफॉर्म पर आधारित होने वाली है। नई अपाचे 310 में आपको काफी सारे नए फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। बात करें गाड़ी के डिजाइन की तो बाइक के पीछे की तरफ आपको नए डिजाइन वाले एलईडी टेललाइट्स देखने को मिलेंगे। वहीं इसमें स्लिम स्प्लिट LED हेडलाइट्स का नया संस्करण देखने को मिलेगा।

Apache RTR 310 स्पेक्स और फीचर्स

बाइक में आपको अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट के साथ स्प्लिट सीट देखने को मिलेगी। नई आरटीआर 310 के फ्रंट में आपको यीएसडी फोर्क्स और पीछे मोनो शॉक सस्पेंशन देखने को मिलेगा। आरटीआर 310 में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक के साथ एबीएस भी देखा जा सकता है। इसी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, टीवीएस स्मार्टएक्सोनेक्ट कनेक्टिविटी सूट के अलावा कॉल और म्यूजिक डिस्प्ले के साथ एक डिजिटल टीएफटी डिस्प्ले एवं जियो-फेंसिंग, राइड एनालिटिक्स जैसे फीचर्स देखें को मिलेंगे।

बाइक में आपको राइड मोड देखने को मिलते हैं जैसे – स्पोर्ट, ट्रैक, रेन और अर्बन। नई TVS Apache RTR 310 में आपको 312.2CC का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 34PS की पावर और 27.3 Nm का पीक टार्क पैदा करने में सक्षम है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *